शुक्रवार, 11 अक्तूबर 2024

लखनऊ :बेकाबू कार ने बाईक मे मारी टक्कर,दो गम्भीर रुप से जखमी।।Lucknow: Uncontrolled car hits bike, two seriously injured.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बेकाबू कार ने बाईक मे मारी टक्कर,दो गम्भीर रुप से जखमी।।
दो टूक : लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र में  बेकाबू हुई कार ने सामने से आ रही एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार और कार चालक घायल हो गए।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाल कर एपेक्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है । 
विस्तार  :
पुलिस के अनुसार आशियाना क्षेत्र के रुचि खंड में किराए पर रहने वाले रवि श्रीवास्तव (29)अपने परिवार संग रहते है । वह पीजीआई इलाके के वृंदावन योजना सेक्टर बारह में स्थित ऑनलाइन ब्लीनकिट कंपनी में राइडर के पद पर कार्यरत है।  वह गुरुवार सुबह करीब ग्यारह बजे कंपनी से ऑर्डर लेकर वृंदावन योजना में डिलेवर करने जा रहे थे।
इसी बीच वृंदावन योजना सेक्टर बारह में स्थित एजिया वोनोटिका अपार्टमेंट में रहने वाले वरुण  अपनी कार से बच्ची को स्कूल लेने जा रहा था ,वह सेक्टर सोलह के पास पहुंचा ही था कि अचानक कार से आवाज आई ओर स्टेरिंग में दिक्कत आने से कार अनियंत्रित होकर दाहिने ओर चली गई जिससे सामने से आ रहे बाइक सवार रवि को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से रवि उछल कर दूर गिर गए,कार और बाइक सड़क किनारे गड्ढे में जा घुसी।  हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को बाहर निकाल कर पीजीआई की अपेक्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है, हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।