बुधवार, 9 अक्तूबर 2024

लखनऊ : कार मे ब्यायफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में बैठी थी पत्नी,पति ने देख किया हंगामा।||Lucknow: Wife was sitting in objectionable position with boyfriend in the car, husband saw this and created ruckus.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
कार मे ब्यायफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में बैठी थी पत्नी,पति ने देख किया हंगामा।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना
आशियाना क्षेत्र में बीते 20 अगस्त को एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी कार में अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति आग बबूला हो गया और विरोध करने लगा । पति के विरोध पर आरोपित युवक ने महिला के पति की पिटाई कर धक्का देकर मौके से फरार हो गया । पीड़ित पति की लिखित शिकायत पर आशियाना पुलिस करीब डेढ़ माह बाद आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना सुशांत गोल्फ सिटी के अर्जुनगंज में रहने अपने परिवार संग वाले पीड़ित की माने तो बीती 20 अगस्त को वह अपने निजी कार्य से आशियाना क्षेत्र में आया हुआ था । पीड़ित का आरोप है कि उसी दौरान आशियाना चौराहे पर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर उसकी पत्नी आदित्य उपाध्याय नामक युवक संग आपत्तिजनक स्थिति में एक कार में बैठी हुई थी । पत्नी की आरोपित युवक और अपनी पत्नी की हरकतों को देख पीड़ित पति आग बबूला हो गया और वह बाहर से कार का दरवाजा पीटने लगा । यह देख आरोपित आदित्य अपनी करतूत को छिपाने की नियत से पीड़ित संग कहासुनी करते हुए मारपीट करते हुए धक्का देकर मौके से फरार हो गया । पीड़ित ने मामले की लिखित शिकायत पास में स्थित आशियाना पुलिस चौकी पर दी । चौकी प्रभारी जाँच के नाम पर पीड़ित को लंबी अवधि तक टरकाते रहे । पुलिस चौकी से कोई मदद न मिलता देख पीड़ित ने आशियाना थाने पहुंच कर मामले की लिखित शिकायत प्रभारी निरीक्षक आशियाना को दी । शिकायत के डेढ़ माह बाद मंगलवार देर शाम मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है ।