शनिवार, 12 अक्तूबर 2024

लखनऊ :युवा कलाकारों को ताल नेत्र स्टूडियो से मिलेगा नया मंच देगा||Lucknow: Young artists will get a new platform from Taal Netra Studio.||

शेयर करें:
लखनऊ :
युवा कलाकारों को ताल नेत्र स्टूडियो से मिलेगा नया मंच देगा ।
बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा ने किया ताल नेत्र स्टूडियो का उद्घाटन।
।। सुभाष चंद्र।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ में 12 अक्टूबर दिन शनिवार को तालनेत्र स्टूडियो का उद्घाटन हुआ । इसका उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा और भारतेंदु नाट्य अकादमी के पूर्व निदेशक रमेश गुप्ता एवं प्रशिक्षक‌ गोविंद सिंह यादव द्वारा किया गया ।
अभिनेता संजय मिश्रा ने अपने संबोधन ने दौरान उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रही शूटिंग पर खुशी जाहिर करते हुए अपनी आने वाली फिल्म और वेब सीरीज के बारे में जानकारी साझा की।
मुख्य अतिथि के पश्चात बॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक व निर्देशक अरविंद पांडेय ने फिल्म उद्योग की अपार संभावनाओं पर अपनी राय रखी और प्रदेश सरकार द्वारा बेहतर खरीदार और थिएटर शोज मिलने की दिशा में ठोक कदम उठाने की बात कही ।
साथ ही ताल नेत्र स्टूडियो के प्रमुख संगीतकार शाश्वत प्रखर भारद्वाज और सलिल मिश्रा एवम तरुण ने बताया कि उनका उद्देश्य सिर्फ रिकॉर्डिंग करना ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड में अपनी और अपने प्रदेश की एक अलग पहचान बनाना भी है। और साथ ही जल्द  ताल नेत्र के यूट्यूब चैनल लांच होने की बात कही। प्रदेश की योगी सरकार फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने पर काम कर रही है। इसी क्रम में तालनेत्र नए कलाकर, गीतकार, शायर जैसे प्रतिभावान लोगों को लखनऊ में ही एक मंच प्रदान करेगा।
इस अवसर पर बॉलीवुड के प्रतिभाशाली लेखक एवं निर्देशक अरविंद पांडे, बीएनए के पूर्व डायरेक्टर रमेश कुमार गुप्ता, भारत खंडे के जाने-माने प्रशिक्षक विजय कुमार बाजपेई, बीएनए के प्रशिक्षक गोविंद सिंह यादव और रंग  बॉलीवुड ऐक्टर यश चौरसिया आदि विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।