मंगलवार, 15 अक्तूबर 2024

लखनऊ :चोरी की सात बाइक के साथ शातिर वाहन चोर गिरफ्तार।||Lucknow:A cunning vehicle thief arrested with seven stolen bikes.||

शेयर करें:
लखनऊ :
चोरी की सात बाइक के साथ शातिर वाहन चोर गिरफ्तार।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना पुलिस ने सोमवार मुखबिर खास की सूचना पर दो बाल अपराधियों को चोरी की बाइक संग गिरफ्तार कर लिया । पुलिस की पूंछतांछ में बाल अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की गई बरामद कर विधिक कार्यवाही कर दिया । 
विस्तार:
इस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया बाइक चोरी के दर्ज मुकदमे में चल रही तलाश गस्ती के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के देवी खेड़ा मोड़ से चोरी की बाइक संग दो 17 वर्षीय बाल अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस की गिरफ्त में आये बाल अपराधियों में एक मोहनलाल गंज क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि दूसरा आशियाना क्षेत्र का रहने वाला है । बाल अपराधियों की निशान दही पर पुलिस ने आधा दर्जन चोरी के दो पहिया वाहन बरामद किया । दोनों बाल अपराधियों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए दोनो को किशोर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है । गिरफ्त में आये दोनों बाल अपराधी पूर्व में भी थाना मानकनगर से जेल जा चुके है । शौक पूरा करने के लिए दोनो बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे ।