गुरुवार, 10 अक्तूबर 2024

लखनऊ :महिला हत्या मामले मे पांच दिन बाद पुलिस के हाथ खाली नही लगा हत्यारे सुराग।।||Lucknow:After five days in the woman murder case, the police have not found any clue about the killer.||

शेयर करें:
लखनऊ :
महिला हत्या मामले मे पांच दिन बाद पुलिस के हाथ खाली नही लगा हत्यारे सुराग।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पारा क्षेत्र से लापता महिला का अर्धनग्न शव सोमवार सुबह मानक नगर थाना क्षेत्र के स्लीपर ग्राउंड रेलवे कॉलोनी में मिलने के 60 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्यारोपी रिक्शा चालक का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका । वही सर्विलांस व स्थानीय और क्राइम पुलिस टीम तालकटोरा रोड समेत घटना स्थल तक के मध्य लगे सभी रूटों के सैकड़ो कैमरे खंगाल चुकी है । हत्यारोपी रामू घटना को अंजाम देने के बाद किन रास्तों से फरार हुआ पुलिस के पास इन बातों का सुराग तक नहीं ढूंढ पाई । थाना प्रभारी मानक नगर अजीत सिंह के अनुसार टीम द्वारा अब तक सभी रास्तों पर लगे दो सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खगाला जा चुकी है । हत्यारोपी की तलाश में पुलिस कई स्थानों व उससे जुड़े लोगो के यहाँ दबिश दे चुकी है लेकिन कोई सफलता हांथ नहीं लगी ।
विस्तार
■ बताते चले की मानक नगर थाना क्षेत्र के स्लीपर ग्राउंड रेलवे कॉलोनी के क्वाटर में सोमवार करीब 12 बजे एक 40 वर्षीय अधेड़ महिला पप्पी मिश्रा पत्नी स्व उमाशंकर का अर्धनग्न शव मिला था । दूधिए की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की पहचान कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था । घटना के बाद हत्यारोपी रामू पुत्र बुद्धिलाल मूल निवासी नरथुआ थाना शिवगढ़ जनपद रायबरेली का नाम प्रकाश में आया था । मृतका के परिजनों की तहरीर पर रामू के खिलाफ हत्या की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी है ।
 हत्यारोपी तो दूर ई रिक्शा भी बरामद करने में असफल रही पुलिस।।
मूलरूप से जनपद रायबरेली के थाना शिवगढ़ स्थित नरथुआ का रहने वाला हत्यारोपी रामू बीते कई महीनों से अवैध तरीके से रेलवे के स्लीपर ग्राउंड कॉलोनी के जर्जर मकान में रह रहा था । रामू के पास तालकटोरा रोड स्थित किंग फ्रोयो ब्रेकरी का बैटरी रिक्शा था । रिक्शे को लेकर भी पुलिस पर सवालिया निशान लग रहे है कि आखिर हत्यारोपी ई रिक्शे को लेकर कैसे और कहाँ फरार हो गया । पुलिस इस विषय पर भी कुछ भी बताने से बच रही है । आखिर ई रिक्शा लापता है तो रिक्शा मालिक ने अभी तक शिकायती पत्र क्यों नहीं दिया ।