रविवार, 20 अक्तूबर 2024

लखनऊ :असिस्टेंट प्रोफेसर को आटो चालक ने नशीला पदार्थ सुघांकर लूटा,हुआ फरार।||Lucknow:An auto driver robbed an assistant professor after making him inhale intoxicants and then fled.||

शेयर करें:
लखनऊ :
असिस्टेंट प्रोफेसर को आटो चालक ने नशीला पदार्थ सुघांकर लूटा,हुआ फरार।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र में ऑटो सवार बदमाशों ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर को नशीला पदार्थ सुंघाकर उनका मोबाइल फोन,पर्स,बैग लूट ले गए। यह आरोप लगाते हुए असिस्टेंट प्रोफेसर ने रविवार सुबह स्थानीय थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की है।
वही इस मामले में पीजीआई पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर घटना की छानबीन की जा रही है।
विस्तार:
मिली सूचना के मुताबिक मूलरूप से गोंडा के रहने वाले विजय कुमार शुक्ला लखनऊ के मोहनलालगंज के मौरावा रोड पर स्थित चतुर्वेदी कुंज में परिवार के साथ रहते हैं। वह एक इंस्टीट्यूट में अस्टिटेंट प्रोफेसर हैं।  उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती शनिवार रात करीब नौ से दस बजे के बीच  पीजीआई थाना क्षेत्र में स्थित वृंदावन गेट से मोहनलालगंज जाने के लिए एक ऑटो बुक किया था, ऑटो कुछ दूर आगे चलकर कल्ली पश्चिम के पास आउटर रिंग रोड के नीचे रोककर अपने तीन चार साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर  पिटाई कर दो मोबाइल फोन,पर्स बैग लूट कर भाग गए । विनय का कहना है कि मारपीट के दौरान ऑटो चालक ने उसे नशीला पदार्थ सूंघा दिया था जिससे वह बेहोश हो गया था,रविवार सुबह होश आने पर किसी तरह  घर पहुचकर  परिजनों से आप बीती बताई, इसके बाद परिजन उसे लेकर पीजीआई कोतवाली पहुंचे,ओर लिखित शिकायत करी है।  
पुलिस के मुताबिक मिली तहरीर के आधार पर घटना छानबीन की जा रही है पीडित के बताने के अनुसार घटना के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है।।
● पीडित प्रोफेसर की जुबानी ---