मंगलवार, 1 अक्तूबर 2024

लखनऊ :बैड टच: बाइक सवार ने चलती राह युवती को किया बैडटच और अश्लील हरकत।।||Lucknow:Bad Touch: Bullet rider touches a girl on the road and does obscene acts.||

शेयर करें:


लखनऊ :
बैड टच : बाइक सवार ने चलती राह युवती को किया बैडटच और अश्लील हरकत।।
घटना की देखे लाईव वीडियो--
दो टूक : राजधानी लखनऊ मे थाना पीजीआई क्षेत्र में बीते रविवार देर रात हेलमेट पहने बाइक सवा युवक ने ऑफिस का काम निपटा कर घर लौट रही युवती का पीछा कर बैड टच करते हुए छेड़छाड़ कर अभद्रता की । पीछे आ रहे कार सवार ने घटना का वीडियो बना युवती की मदद करनी चाही तो आरोपी बाइक सवार फर्राटा भरते हुए मौके से भाग निकला । घबराई पीड़िता ने घर पहुंच परिजनों को आपबीती सुनाई और सोमवार परिजनों संग स्थानीय थाने में जाकर बाइक संख्या के आधार पर घटना की लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
पीछे चल रहे कार चालक ने बनाई घटना की वीडियो 
कानपुर रोड के कृष्णा नगर क्षेत्र एलडीए कॉलोनी की रहने वाली व एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती रविवार रात लगभग 10:15 बजे अपने कार्य से संबंधित मीटिंग में शामिल होकर डिनर के पश्चात विभूति खंड स्थित होटल से अपने घर लौट रही थी । उसी दौरान लुलु मॉल के सामने वाली सड़क पर मोटरसाइकिल संख्या यूपी 32 जीडी 4080 पर सवार हेलमेट पहने एक अज्ञात व्यक्ति युवती की चलती गाड़ी का पीछा करते हुए उसके निकट गाड़ी सटा कर आकर दुर्व्यवहार करने का प्रयास करने लगा । संदेह होने पर घबराई पीड़िता ने अपनी गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी लेकिन अज्ञात व्यक्ति ने अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ा कर युवती के निकट आकर युवती की कमर और सीने पर हाथ डालने का प्रयास करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगा । उसी दरम्यान पीछे से आ रहे कार चालक ने घटना का वीडियो बनाते हुए मदद करने का प्रयास किया तो आरोपी व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल की गति बढ़ाकर मौके से फरार हो गया । घटना से भयभीत पीड़िता ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई । सोमवार शाम कार सवार युवक द्वारा बनाई गई विडियो के आधार पर पीड़िता ने स्थानीय पीजीआई थाने में लिखित शिकायत दी पीड़िता की तहरीर पर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है। 
◆ घटना की देखे लाईव वीडियो---