सोमवार, 7 अक्तूबर 2024

लखनऊ :छात्रा ने शोहदे की हरकत से स्कूल जाना छोड़ा,परिजन पुलिस से की शिकायत।||Lucknow:Student stopped going to school due to molestation, family complained to police.||

शेयर करें:
लखनऊ :
छात्रा ने शोहदे की हरकत से स्कूल जाना छोड़ा,परिजन पुलिस से की शिकायत।
दो टूक : कृष्णा नगर क्षेत्र में रहने वाली किशोरी मनचले शोहदे की हरकतों से परेशान होकर स्कूल जाना बंद कर दिया । परिजनों के स्कूल न जाने का कारण पूछने पर किशोरी ने आपबीती बताई । बेटी की बात सुन किशोरी की मां ने स्थानीय थाने में मनचले के खिलाफ नामजद लिखित शिकायत दी । किशोरी की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस शोहदे की तलाश में जुटी है । 
विस्तार:
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी की माँ ने आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी कि सूरज अवस्थी नामक शोहदा अक्सर उनकी नाबालिग बेटी को स्कूल जाते वक्त सरेराह तंग कर छेड़छाड़ करता है । शोहदे की हरकत से परेशान व भयभीत किशोरी ने स्कूल जाना बंद कर दिया है । किशोरी की बातें सुन नाबालिग छात्रा की माँ ने स्थानीय कृष्णानगर थाने में शोहदे के खिलाफ परेशान करने व छेड़छाड का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी । किशोरी की मां की शिकायत पर शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कृष्णानगर पुलिस शोहदे की तलाश में जुटी है ।