गुरुवार, 17 अक्तूबर 2024

लखनऊ :तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे पर मिला अधेड़ का शव,नही हुई शिनाख्त।||Lucknow:The body of a middle aged man was found at Telibag Shani Mandir crossing, he could not be identified.||

शेयर करें:
लखनऊ :
तेलीबाग शनि मंदिर चौराहे पर मिला अधेड़ का शव,नही हुई शिनाख्त।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र के शनि मंदिर चौराहे पर गुरुवार सुबह सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई । सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने की कोशिश की, पहचान न होने पर पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को मर्चरी भेज दिया ।
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार थाना पीजीआई क्षेत्र के तेलीबाग पुलिस चौकी अंतर्गत शनिमंदिर चौराहे पर गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति की मौत की सूचना मिली । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीजीआई पुलिस की टीम ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया । शिनाख्त न होता देख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी भेज दिया । पीजीआई प्रभारी निरीक्षक - द्वितीय अमित सिंह ने बताया कि स्थानीय दुकानदारों के अनुसार मृतक कई दिनों से चौराहे के आसपास ही रहता था ।
गुरुवार सुबह सड़क किनारे एक दुकान के पास बैठा हुआ था और वही लेट गया जहां उसकी मौत हो गई ।मृतक के पास से कोई दस्तावेज व मोबाइल फोन नहीं मिला है । मृतक की उम्र करीब 45 से 50 वर्ष के मध्य है । मृतक के कमीज और पतलून पहन रखा था ।