बुधवार, 2 अक्तूबर 2024

लखनऊ :युवती से बैड टच करने वाले शोहदे की बदल गई चाल,पहुचा हवालात।||Lucknow:The man who touched a girl inappropriately changed his ways and landed in jail.||

शेयर करें:
लखनऊ :
युवती से बैड टच करने वाले शोहदे की बदल गई चाल,पहुचा हवालात।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर स्कूटी सवार युवती से बैड टच करने वाला शोहदे को पुलिस टीम ने  गिरफ्तार हवालात पहुचा दिया। गिरफ्तार आरोपी फुरकान लुलु मॉल में काम करता है बिजनौर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने चौबीस घंटे मे गिरफ्तार कर लिया।
विस्तार :
ADCP साउथ राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक के द्वारा शहीद पर युवती से छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने पर बिजनौर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर क्राइम टीम और सर्विलांस टीम की मदत से बिजनौर पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी फुरकान को सीतापुर से पकड़ने मे कामयाब रही। आरोपी सीतापुर से लखीमपुर भागने की फिराक में था।
दूसरे की बाईक से की थी छेडछाड।
पुलिस के मुताबिक दिनांक 29.09.2024 को रात्रि समय करीब 10.15 बजे जब वह गोमती नगर लखनऊ से स्कूटी से अकेले अपने आफिस से अपने घर कानपुर रोड़ कृष्णानगर लौट रही थी तो लुलु मॉल के पास से शहीद पथ पर एक अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल नं0- UP32GD4080 से पीछा करने लगा और पुष्पेन्द्र नगर के पास चलती स्कूटी मे ही उसके साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया तथा पीछे से उसकी कमर पर हाथ लगाने का प्रयास किया। इस घटना को पीछे से आ रहे कुछ लोगो द्वारा रिकार्ड किया गया था। उक्त सूचना के आधार पर थाना बिजनौर लखनऊ में मु0अ0सं0-276/2024 धारा-78 बीएनएस 2023 बनाम-मोटरसाइकलि नं0- UP32GD4080 चालक अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत कर अज्ञात अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व सर्विलांस टीमे बनायी गयीं। विवेचना से यह तथ्य प्रकाश मे आया कि उक्त वाहन पैशन प्रो बाइक UP32GD4080 का पंजीकृत स्वामी अमरीश वर्मा पुत्र रामशरण वर्मा निवासी 03/77एच. जानकीपुरम लखनऊ की है  तथा उसने दुर्घटना ग्रस्त होने के कारण मरम्मत के लिए सब्जी मण्डी चौकी थाना विकास नगर मे मोटरसाइकिल मिस्री रवि की दुकान मे दिया था। जहाँ से मोटरसाइकिल मित्री रवि ने अपने मिलने वाले फुरकान पुत्र कय्यूम निवासी 175ए कमलाबाद बढौली थाना सैरपुर लखनऊ को उक्त मोटरसाइकिल पैशन प्रो मोटरसाइकिल नं0- UP32GD4080 चलाने के लिए दिया था कि अगर तुम्हे सही लगे तो इसे खरीद लेना। मोटरसाइकिल मालिक अमरीश वर्मा इसे बेचना चाहता है। आरोपी अभियुक्त फुरकान उपरोक्त मकानों व दुकानों मे सीसा लगाने का काम करता है। घटना के दिन वह लुलु मॉल के अन्दर एक दुकान मे सीसा लगाने गया था। वहाँ से लौटते समय पीडिता का पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुर्व्यवहार की घटना कारित की और मौके से भाग कर अपने घर चला गया था। आज दिनांक 02.10.2024 को फुरकान लखीमपुर जा रहा था। जिसे क्राइम टीम, सर्विलांस टीम की सहायता से पुलिस टीम द्वारा जनपद सीतापुर से गिरफ्तार किया गया है।जिसके विरुद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।
शहीद पथ पर सरेराह छेड़छाड़ का वीडियो।
◆ पुलिस के हत्थे चढते ही सिरफिरे की बदल गई चल ---
◆ADCP साउथ राजेश कुमार की बाईट--