शुक्रवार, 11 अक्तूबर 2024

मऊ: देशी शराब की दुकान को चोरो ने बनाया निशाना की चोरी।। ||Mau: Theft occurred in a liquor shop a few steps away from the police picket.||

शेयर करें:
मऊ: 
देशी शराब की दुकान को चोरो ने बनाया निशाना की चोरी।। 
।। देवेन्द्र कुशवाहा ।।
दो टूक : मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के डांडी स्थित सहरोज मोड़ के पास देशी शराब की दूकान से बुधवार की बीती रात्रि दुकान के छत में लगे सीमेंट का करकट काट कर अंदर घुसे तमंचा से लैस बदमाशो ने कैश बॉक्स में रखा 54590 रूपये लेकर चम्पत हो गए। दुकान का सेल्समैन ने तत्काल इसकी सुचना पुलिस को दिया। सुचना पाते ही पुलिस  मामले की छानबीन में जुट गयी है।सेल्समैन तीन अज्ञात बदमाशों के विरुध्द तहरीर दिया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। 
विस्तार :
थाना कोपागंज क्षेत्र के ग्राम सभा डांडी सहरोज मोड़ के पास देशी शराब की दुकान है। इस दुकान पर नौतनवा महराजगंज का कृष्ण मोहन अग्रहरि पुत्र विरजू सेल्समैन का कार्य करता है। बुधवार की रात्रि करीब डेढ़ बजे जब मोहन दुकान बंद कर एक साथी के साथ उसमे सो रहा था तभी सीमेंट का करकट तोड़ कर तीन बदमाश घुस गए और कैशबाक्स से पैसे निकलने लगे तभी कृष्ण मोहन की नींद टूट गयी लेकिन डर के मारे विरोध नहीं कर पाया। सेल्स मैन ने देखा कि बदमाशों ने कैश बॉक्स में रखा रुपये 54590/- सीसीटीवी का डीवीआर , मानीटर व एक पेटी शराब लेकर फरार हो गए एक बदमाश के हाथ में कट्टा भी था। चोरों के जाने के बाद सेल्स मैन ने पुलिस को सूचना दिया तथा तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।