बुधवार, 9 अक्तूबर 2024

मऊ : शातिर लुटेरा छढ़ा पुलिस के हत्थे,लूट की एक चेन बरामद भेजा गया जेल।||Mau: Vicious robber Chhadha police caught, a chain of robbery was sent to jail.||

शेयर करें:
मऊ : 
शातिर लुटेरा छढ़ा पुलिस के हत्थे,लूट की एक चेन बरामद भेजा गया जेल।
।। देवेन्द्र कुशवाहा ।
दो टूक : मऊ जनपद के कोतवाली घोसी पुलिस टीम ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर उसके पास से लूट की चेन बरामद किया। गिरफ्तार युवक के विरुद्ध विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया।
विस्तार
मिली जानकारी के अनुसार घोसी कोतवाली पुलिस टीम ने स्थानीय थाना क्षेत्र मे गस्त के 
दौरान जरिये मुखबिर की सूचना पर नदवा सराय जाने वाले रास्ते के फोरलेन ओवरब्रिज के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ एवं तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक अदद चेन (पीली धातु) बरामद किया गया जो थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 452/24 धारा 309(4),127(2),317(2) बीएनएस से सम्बन्धित पाया गया। पूछताछ के दौरान उक्त द्वारा अपना नाम राजू साहनी पुत्र बिहारी निवासी पुराघाट  (पारा) थाना कोपागंज मऊ बताया गया तथा यह भी बताया गया कि मैं अपने साथी राकेश राजभर पुत्र स्व0 जगरनाथ निवासी कोडरा थाना कोपागंज मऊ के साथ 1अक्टूबर  को रघौली में एकांत में बने मकान के पास से एक उम्रदराज महिला से आंवला तोड़ने व पानी पीने के बहाने से उसके गले से चेन व कान का टप्स लूट लिये थे। तत्पश्चात उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बुलेट (यूपी54एवाई8698) मोटरसाईकिल बरामद किया गया।
पकड़े गए युवक का  नाम राजू साहनी पुत्र बिहारी निवासी पुराघाट (पारा) थाना कोपागंज मऊ का रहने वाला है जिसके पास से लूट की एक अदद चेन (पीली धातु), घटना में प्रयुक्त बुलेट (यूपी54एवाई8698) बरामद हुआ है।