बुधवार, 9 अक्तूबर 2024

मऊ :महिला के बाल व खोपड़ी मिलने से सनसनी।।||Mau:Sensation due to finding woman's hair and skull.||

शेयर करें:
मऊ :
महिला के बाल व खोपड़ी मिलने से सनसनी।।
।। देवेन्द्र कुशवाहा ।।
दो टूक :  जनपद मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के इंदारा गांव स्थित नायरा पेट्रोल पंप के पिछे इंदारा-जवाहर नवोदय विद्यालय मार्ग पर एक महिला के बाल,खोपड़ी व खुन से सनी बोरी मिलने से सनसनी मच गया। ग्रामीण ने इसकी सूचना पुलिस को दिया, मौके पर पहुंची कोपागंज की छानबीन में जुटी।
विस्तार:
थाना कोपागंज  इलाके के इंदारा-जवाहर नवोदय विद्यालय मार्ग पर बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे कुछ लड़के सड़क से जा रहे थे तभी अचानक सड़क के किनारे बदबूं हो रहा था तभी नजर एक खोपड़ी पर पड़ी जिसे देखकर वह अवाक रह गए। धीरे-धीरे यह खबर आग की तरह पुरे गांव में फैल गई, ग्रामीणों की भीड़ लग गई, ग्रामीणों की सुचना पर कोपागंज थानाध्यक्ष नवल किशोर सिंह अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क के किनारे एक खोपड़ी व नहर के किनारे महिला के लम्बे लम्बे बाल व एक बोरी व खून से लथपथ एक बोरी मिली। देखने में लग रहा था कि बोरी में किसी महिला का सिर कटा शव बांधकर कोई नहर में फेंक दिया हो। जिसे कोई जानवर नहर से खिंचकर बाहर निकाला हो।वहा तेज दुर्गंध भी हो रहा था।मौके पर पहुंची फारेसिगं टीम खोपड़ी, बाल,व एक प्लास्टिक की बोरी रस्सी को कब्जे में लेकर जांच ने जुटी। राहगीरों के अनुसार पिछले 8-10 दिन से सड़क के किनारे बदबू आ रही थी। लोगों ने सोचा की लग रहा है कोई जानवर मरा होगा।
इस सन्दर्भ में थानाध्यक्ष कोपागंज नवल किशोर सिंह ने बताया कि खोपड़ी देखने में 20 से 25 दिन की लग रही है प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि नहर में बह कर कही से बोरी में खोपड़ी व बाल आया है जांच के लिए भेज दिया गया है।