सोमवार, 7 अक्तूबर 2024

लखनऊ : PGI अस्पताल में मरीज व नर्स का मोबाइल फोन हुआ चोरी,रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow: Mobile phone of patient and nurse stolen in PGI hospital, report filed.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
PGI अस्पताल में मरीज व नर्स का मोबाइल फोन हुआ चोरी,रिपोर्ट दर्ज।
दो टूक  : लखनऊ के पीजीआई में भर्ती मरीज के और वार्ड में ड्यूटी पर तैनात नर्स का बेखौफ चोर ने मोबाइल फोन और पर्स पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जानकारी होने पर पीड़िता तीमारदार ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराया है पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार तीमारदार पीडिता अंकिता तिवारी पेंट हाउस 1503 ब्लाक एल, सिलिब्रिटी ग्रीन्स, सुशान्त गोल्फ सिटी, लखनऊ में रहती हैं।
उन्होंने बताया कि उनकी मां पुष्प लता तिवारी का इलाज पीजीआई के नेफ्रोलोजी विभाग में चल रहा है वह थर्ड फ्लोर, सी 3,बेड नंबर 3 पर भर्ती हैं।
रविवार सुबह करीब साढ़े चार से साढ़े पांच बजे के बीच किसी ने उनका आई फोन एक्स आर, एंव पर्स जिसमे  12,350 रुपए,आधार कार्ड, पैन कार्ड था। उसे चुरा लिया। जबकि अपनी माँ के बगल में बेड के पास नीचे सोयी हुई थी। बाद मे पता चला कि,वार्ड की ड्यूटी पर तैनात नर्स निधि गौड़ का मोबाइल भी चोरी हो गया है।
जिसकी सूचना 112 पर पुलिस को सूचना दी मौके पर आयी पुलिस ने थाने जाकर   तहरीर देने की बात कहकर चली गई।
पीजीआई पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के सहारे चोर की तलाश रही है।
सुरक्षा पर सवाल---
इस घटना से संस्थान की सुरक्षा पर प्रश्न चिन्ह खड़े हो गए हैं अगर अपराधी वार्ड में घुसकर आसानी चोरी कर सकते हैं तो किसी बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकते हैं।।