शुक्रवार, 4 अक्तूबर 2024

पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है||The police have registered a case on the complaint of the victim and are taking further action.||

शेयर करें:
लखनऊ :
ATM कार्ड बदलकर जालसाज ने खाते से नकली हजारों की नकदी।।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग के आजाद नगर इलाके में लगे एटीएम बूथ से पैसे निकलने गए युवक संग धोखाधड़ी कर जालसाज ने एटीएम कार्ड बदल कर खाते से हजारों की नगदी निकाल ली । मामले की जानकारी होने पर पीड़ित ने साइबर सेल समेत स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना कृष्णानगर क्षेत्र संजय गाँधी मार्ग आजाद नगर आलमबाग लखनऊ निवासी हरीदास पुत्र स्व० भगेलू दास की माने तो बीती 28 सितम्बर की शाम करीब 7 बजे पीएनबी एटीम कार्ड लेकर घर के निकट लगे एटीएम बूथ से पैसे निकालने गए । एटीम से दस हज़ार की नगदी निकाल कर पैसे गिनने के चक्कर में अपना एटीम कार्ड एटीम मशीन में ही भूल गए । इसी दौरान एटीएम मशीन के पास खड़े युवक ने एटीम मशीन से पीड़ित का कार्ड निकाल कर बदल लिया और और पीड़ित के खाते से दो बार में पन्द्रह हज़ार रूपये निकाल लिए । मामले की जानकारी होने पर पीड़ित ने पीएनबी के कस्टमर केयर पर फ़ोन कर एटीम कार्ड ब्लॉक करवा कर साइबर सेल समेत स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया ।